टीम इंडिया के एक अग्रणी ऑलराउंडर, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट में चोट के चलते बांग्लादेश के खिलाफ खेलने की अपनी संघर्ष भरी कोशिश में सफल नहीं रहे। इस चोट की वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली 5 मैचों की सीरीज के लिए भी चयन नहीं किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स में आगाही दी जा रही है कि पांड्या अब सीधे IPL में ही वापसी कर सकते हैं। इस दौरान, बड़ी जानकारी आई है कि IPL 2024 से पहले, हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की टीम को छोड़ सकते हैं और इसके बजाय, एक नई टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

क्या Hardik Pandya नई टीम साथ IPL में खेलेगें?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) विश्व कप के बाद अब IPL 2024 की तैयारियों में जुट गया है, और दिसंबर में IPL की नीलामी की संभावनाओं का खुलासा होगा। आगामी सीजन में करीब 4 महीने का समय है, और इसके पहले ही कुछ बड़े बदलावों की संभावना है।

हार्दिक पांड्या के संबंध में न्यूज 18 ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। इस रिपोर्ट के अनुसार, पांड्या गुजरात टाइटंस की टीम से अलग हो सकते हैं और वापसी कर सकते हैं अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के पास। यह बात खास रही है क्योंकि हार्दिक पांड्या ने अपने IPL करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस के साथ की थी और वह इस फ्रेंचाइजी के साथ एक खास रिश्ता रखते हैं।

इस सीजन, पांड्या ने गुजरात टाइटंस के लिए 9 मैच खेले, जिनमें उन्होंने 112 रन बनाए और 1 विकेट लिया। अगले ही साल, उन्हें टीम इंडिया के लिए बुलाया गया और तब से ही उनका करियर और भी तेजी से बढ़ता गया है।

पांड्या के फैंस और क्रिकेट दुनिया को बड़ी उम्मीद है कि वह आगामी IPL सीजन में अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करेंगे और उनके साथ एक नई टीम जुड़कर उन्हें और भी सफलता मिलेगी।

Rohan a young news writer and reporter with 2 years of experience, excels in content writing, latest news analysis, and ground reporting. His dedication to delivering accurate and timely information sets...