यूपी में मौसम अभी बदलने के कोई आसार नहीं है। आने वाले कई दिनों तक मौसम जस का तस बना रह सकता है। हालांकि, 19 मार्च से मौसम में थोड़ी बदलाव देखने की संभावना है। इस तारीख को प्रदेश के पूर्वी हिस्से में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

अभय सिंह राठौड़, लखनऊ: मार्च का महीना समाप्त होते ही, उत्तर प्रदेश में गर्मी का महसूस होना शुरू हो रहा है। दिन के समय में तेज धूप है, जबकि रात में हल्की फुल्की ठंडक मिल रही है। मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दिनों में बड़ा कोई बदलाव नहीं होने की संभावना है। हालांकि, 19 मार्च से मौसम में थोड़ी बदलाव की संभावना है। 19 और 20 मार्च को प्रदेश के पूर्वी हिस्से के दक्षिण-पूर्व भाग में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

आने वाले दिनों में मौसम में कोई बड़ा बदलाव नहीं होने की संभावना है। रविवार को प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं। साथ ही, 18 मार्च को भी प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी हिस्सों में मौसम साफ रहने की संभावना है। हालांकि, 19 मार्च से मौसम में थोड़ी बदलाव की संभावना है। 19 मार्च को पूर्वी यूपी के दक्षिण-पूर्व भाग में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बारिश होने की संभावना है। हालांकि, इस अवधि में पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

20 मार्च को प्रदेश के पश्चिमी हिस्सों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है, जबकि इस अवधि में पूर्वी उत्तर प्रदेश में बारिश की संभावना है। इसके साथ ही, गरज के साथ बारिश की संभावना भी है। 21 मार्च को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में मौसम साफ रहने की संभावना है, जबकि 22 मार्च को भी प्रदेश के पश्चिमी और पूर्वी हिस्सों में मौसम शुष्क रह सकता है। न्यूनतम तापमान की बात करें तो, अयोध्या में सबसे कम 10.5°C तापमान दर्ज किया गया है। बहराइच में 11.4°C, मुजफ्फरनगर में 12.3°C, और अलीगढ़ में 13.6°C तापमान रिकॉर्ड किया गया है।

Rohan a young news writer and reporter with 2 years of experience, excels in content writing, latest news analysis, and ground reporting. His dedication to delivering accurate and timely information sets...