वैशाली, सोनपुर: सोनपुर मंडल में नवरात्र के शुभ अवसर पर आज मंडल के रेल कर्मियों ने 8वीं में अध्यनरत 117 छात्रा पुत्रियों को साइकिल प्रदान की थी। ये साइकिलें कर्मचारी कल्याण निधि से खरीदी गई थी।

नवरात्र के इस महत्वपूर्ण अवसर पर, मंडल रेल प्रबंधक श्री विभूति भूषण सूद और विशिष्ट अतिथि, महिला कल्याण संगठन का मॉडल कार्मिक अधिकारी, गुडलक प्लांट का उद्घाटन किया। इसके बाद, मरेप्र और महिला कल्याण संगठन के अध्यक्ष ने सभी बच्चियों को साइकिलें प्रदान की।

मरेप्र ने इस अवसर पर सभी छात्राओं को पढ़ाई में प्रेरित करने के लिए उत्साहित किया और उन्हें उनके जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। वहने उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।

इस अवसर पर, सोनपुर मंडल में कर्मचारी कल्याण निधि द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी भी दी गई, जिससे रेल कर्मियों और उनके परिवारजनों को लाभ हो सके।

इस अवसर पर, मंडल कला समिति और स्काउट और गाइड के सदस्यों ने एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया, जिसमें कई भक्ति गीतों की रंगारंग प्रस्तुतियाँ दी गई।

इस अवसर पर, महिला कल्याण संगठन की सभी सदस्याएं, सभी शाखा अधिकारी, पूमरे कर्मचारी संगठन, सोनपुर के अध्यक्ष और सदस्यगण और उनके बच्चों के माता-पिता और अन्य कर्मचारी भी उपस्थित थे।

Rohan a young news writer and reporter with 2 years of experience, excels in content writing, latest news analysis, and ground reporting. His dedication to delivering accurate and timely information sets...