दिल्ली में बसों के रूट नंबर 928 पर हुई बस सेवा का शुरू होना लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। इस रूट पर बस सेवा की बंद होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही थी, लेकिन अब यह समस्या हल हो गई है। बसों के इस रूट पर दोबारा से चलने लगने से लोगों की सारी उम्मीदें बढ़ गई हैं।

परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने बुधवार को रूट नंबर 928 पर बस सेवा को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया। लंबे समय तक बसों की अभाव के कारण लोगों को बहुत समस्या का सामना करना पड़ रहा था, इसलिए मंत्री ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया और बस सेवा को फिर से चलाने का आदेश दिया।

निजामपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम में परिवहन मंत्री ने बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रूट नंबर 928 की बसें गढ़ी रंधाला गांव को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से जोड़ेंगी। इस सेवा के तहत कुल 35.1 किलोमीटर की यात्रा करने का विकल्प होगा। फिलहाल, इस रूट पर 5 बसें शुरू की गई हैं।

इस सेवा से गढ़ी रंधाला, निजामपुर, सावदा, घेवरा और मुंडका के लोगों के लिए यातायात करना आसान हो जाएगा। साथ ही, आईएसबीटी कश्मीरी गेट और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन तक पहुंचने में भी आसानी होगी।

यह निर्णय दिल्ली के लोगों के लिए बड़ी राहत का संकेत है। बस सेवा के बहाल होने से लोगों की सारी समस्याएं हल हो जाएंगी और उन्हें यातायात करने में कोई तकलीफ नहीं होगी।

Rohan a young news writer and reporter with 2 years of experience, excels in content writing, latest news analysis, and ground reporting. His dedication to delivering accurate and timely information sets...