उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की परीक्षा में सफलता की कहानी सुनाते हुए, मां मनोरमा शुक्ला ने बताया कि पिता बेटी को अधिकारी बनाना चाहते थे। उनकी पीसीएस परीक्षा में सफलता हासिल कर बेटी ने आज पिता का सपना साकार कर दिया है। रामनगरी अयोध्या की रहने वाली निधि शुक्ला ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा में कामयाबी का परचम लहराया है।

सफल उम्मीदवारों की सूची में निधि शुक्ला ने आठवां स्थान और छात्रा वर्ग में दूसरा स्थान हासिल किया है। दूसरे प्रयास में उन्हें सफलता मिली और उनका चयन एसडीएम के पद पर हुआ है। पीसीएस परीक्षा में उनकी कामयाबी से परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

मां मनोरमा शुक्ला

निधि शुक्ला की पिता की मौत के बाद भी नहीं टूटा हौसला। पिता का सपना था कि उनकी बेटी अधिकारी बने। निधि ने छत्तीसगढ़ के कोरिया से हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी की और उसके बाद अयोध्या में इंटरमीडिएट की पढ़ाई शहर के अनिल सरस्वती से की।

निधि शुक्ला ने परीक्षा की तैयारी ग्रेजुएशन के बाद शुरू की थी। उन्होंने कहा कि पिता के आशीर्वाद से पीसीएस परीक्षा में उन्हें सफलता मिली। बिना हार माने, उन्होंने अपने लक्ष्य की ओर कदम बढ़ाया और अपने सपनों को साकार किया। उनके परिवार ने उनकी मेहनत का साथ दिया और इस सफलता में बड़ा हिस्सा रखा। निधि ने अपने परिवार का नाम रोशन किया है और उन्हें गर्व महसूस होता है।

Rohan a young news writer and reporter with 2 years of experience, excels in content writing, latest news analysis, and ground reporting. His dedication to delivering accurate and timely information sets...