उत्तर प्रदेश में मौसम की स्थिति में कुछ बदलाव होने की संभावना है। कुछ जगहों पर लू की संभावना है, जबकि दूसरी जगहें हल्की बारिश के आसारों के साथ रह सकती हैं।

उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से मौसम में कोई बड़ा बदलाव नहीं आया है। दिन के समय में धूप की तेज रोशनी जारी है, जबकि रात के समय भी तापमान में इजाफा हो रहा है। न्यूनतम तापमान में वृद्धि के कारण रात के समय भी जगह-जगह गर्मी महसूस हो रही है।

पश्चिमी यूपी में 22 अप्रैल को कुछ जगहों पर बारिश के आसार हैं। इसके साथ ही, बादलों के साथ बौछारें गिरने की संभावना है। पूर्वी यूपी में मौसम सूखा और ठंडा रहने के आसार हैं।

आने वाले दिनों में लू के आसार जताए गए हैं, और अधिकांश जगहों पर दिन के समय में तेज धूप होगी। यह स्थिति लोगों को काफी परेशान करेगी, और उनका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। भीषण गर्मी के कारण बीमारियों में इजाफा हो गया है, और लोगों को सतही और ठंडा पानी पर ध्यान देना चाहिए।

मौसम विभाग के अनुसार, 22 अप्रैल को पश्चिमी यूपी में बारिश की संभावना है, और गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। बारिश के साथ, हवाओं की रफ्तार भी बढ़ सकती है। इसके अलावा, पूर्वी यूपी में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

सोमवार को, बादलों के साथ गरज की संभावना है और बारिश के आसार भी हैं। साथ ही, कुछ इलाकों में आकाशीय बिजलियां भी गिर सकती हैं। इसी तरह, प्रदेश के कुछ अन्य क्षेत्रों में लू की संभावना है। आने वाले दिनों में भी गर्मी बढ़ने की संभावना है, जो लोगों को और भी परेशान कर सकती है।

Rohan a young news writer and reporter with 2 years of experience, excels in content writing, latest news analysis, and ground reporting. His dedication to delivering accurate and timely information sets...