मुंबई: मध्य रेलवे पर विक्रोली रोडओवर ब्रिज (ROB) के गर्डर लॉन्चिंग के लिए पावर ब्लॉक लिए जाएंगे। ये पावर ब्लॉक शनिवार की रात से अगले सप्ताह गुरुवार की रात तक चलेंगे, और रात में 1:20 बजे से सुबह 4:30 बजे तक होंगे। इस दौरान कुछ लंबी दूरी की ट्रेनें प्रभावित होंगी। यात्रियों के लिए अडवाइजरी जारी कर दी गई है।

पावर ब्लॉक का शेड्यूल

शनिवार/रविवार रात:

ट्रेन नंबर 12810 हावड़ा-सीएसएमटी एक्सप्रेस: दादर में शॉर्ट-टर्मिनेट होगी।
ट्रेन नंबर 20104 गोरखपुर-एलटीटी एक्सप्रेस: अपने गंतव्य पर निर्धारित समय से 15-20 मिनट देरी से पहुंचेगी।

उपनगरीय ट्रेनें: सीएसएमटी से ठाणे के लिए 23:57 बजे चलने वाली लोकल ट्रेन कुर्ला तक चलेगी और वापसी में सुबह 4 बजे कुर्ला से चलेगी।

रविवार/सोमवार रात:

उपनगरीय ट्रेनें: ठाणे से सीएसएमटी के लिए 23:57 बजे चलने वाली ट्रेन कुर्ला तक चलेगी और वापसी में सुबह 4 बजे कुर्ला से चलेगी। अंबरनाथ से 05:16 बजे की सीएसएमटी लोकल ठाणे से चलेगी। टी-4 ठाणे प्रस्थान 04:16 बजे और टी-6 ठाणे प्रस्थान 04:40 बजे रद्द रहेंगी।

सोमवार/मंगलवार रात:

ट्रेन नंबर 11020 भुवनेश्वर-सीएसएमटी एक्सप्रेस
ट्रेन नंबर 12810 हावड़ा-सीएसएमटी एक्सप्रेस
ट्रेन नंबर 12134 मंगलुरु-सीएसएमटी एक्सप्रेस
ट्रेन नंबर 12702 हैदराबाद-सीएसएमटी एक्सप्रेस
ट्रेन नंबर 11140 गडग-सीएसएमटी एक्सप्रेस

इन ट्रेनों को ठाणे और विद्याविहार स्टेशनों के बीच 6वीं लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा। गुरुवार रात तक इन ट्रेनों के डायवर्जन की यही स्थिति बनी रहेगी।

यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए सुझाव:

यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपने यात्रा शेड्यूल की पुनः जांच कर लें और संभावित देरी के लिए तैयार रहें।
लंबी दूरी की ट्रेनें और उपनगरीय ट्रेनों के यात्रियों को विशेष ध्यान देना चाहिए और वैकल्पिक यात्रा योजनाओं पर विचार करना चाहिए।
रेलवे प्रशासन द्वारा जारी अडवाइजरी का पालन करें और किसी भी असुविधा से बचने के लिए पहले से योजना बनाएं।
इन पावर ब्लॉक्स का उद्देश्य विक्रोली आरओबी के गर्डर लॉन्चिंग को सफलतापूर्वक और सुरक्षित रूप से पूरा करना है, जिससे आने वाले समय में यात्रा अधिक सुगम हो सकेगी।

Rohan a young news writer and reporter with 2 years of experience, excels in content writing, latest news analysis, and ground reporting. His dedication to delivering accurate and timely information sets...